बेस्ट 2 लाइन दिलो की सायरी हॉट स्टॉक

इश्क़ क्या जिंदगी देगा किसी को।
ये तो शुरू ही किसी पे मरने से होता है।

तेरे अलावा मैने दिल का दरवाजा खोला ही
नही वरना बहुत चाँद आये इस घर को सजाने के
लिए ... <3
 शौक‬ भी ‪खत्म‬ हो गया‬ ‪जिंदगी जीने‬ का,
‪अब‬ क्या ‪मरने के‬ बाद ‪यकीन करोगे‬ हमारी चाहत‬ पर.
 मुझको थाम रखा है तेरे इश्क ने इस कदर______"

कई जन्मों से हम हमसफर हो जैसे______"
  छु जाते हो तुम हर रोज ....
 एक नया ख्वाब बनकर ,

 कौन कहता है तुम मेरे करीब नहीं
 बेहपनह मोहब्बत की सज़ा पए बैठे है,
हासिल ना हुआ कुछ भी और सबकुछ लुटाए बैठे है,,





 पुकार लो नाम हमारा
कब से हम तुम्हारे है,
कोई आवाज़ नही, की चुपके से दिल हारे है

गिरते हुए आँसुओ को कौन देखता है
झूटी मुस्कान के दीवाने है सब यह,,
 कागज़ की एक नाव है, पानी है और क्या
इतनी ही ज़िंदगी की कहानी है और क्या,,

सब कहते है कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है,
मैं कहता हु जब से मैंने उसे देखा है मेरा कुछ खोने का मन नही कर रहा ,,


हिम्मत तो समन्दर को भी पार कर लेने की थी ,
मगर मज़बूर इतने हुए की दो बून्द आशुओँ में दुब गए,,


मैं ठीक हु कहकर जो अपने नज़र चुराते हैं
नमकीन हु कहकर

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »