बेस्ट 2 लाइन attitude शायरी रोमांस hindi urdu


मत देख तू मुझे ऐसे वरना नज़र लग जायेगी,
#ego छोड़ #attitude में जी तेरी ज़िन्दगी सायर जायेगी,,
 तुझे माँगा है
             कितना----------------मैंने खुदा से
कभी आना मेरे शहर की दरगाह के फहगे बताएँगे,,
 दर्द लेकर भी उफ़ न करना दस्तूर है,
चले ऐ इश्क़ ! तेरी ये शर्त भी हमे मंज़ूर है,,
 दमक तो सकते है हम भी गैरो की चमक चुराके ,
मगर उधर की रोशनी का चाँद बनना हमें मंज़ूर नही ,,
 वफाओ से मुकर जाना मुझे आया नही अब तक,
मैं उनसे जिद नही करती जो वाकिफ न हो चाहत से !!
 मैं बदलते हुए हालात में ढाल जाती हु,
देखने वाले अदाकार कहते है मुझे !!
 हमे जमीर बेचना आता ही नही ,
वरना दौलत कामना इतना भी मुश्किल नही था!!
 पथ्थर से पर है प्रीत हमारी,
हम उसीके है जो हमपे यकीं रखते है !!
 इतना भी #attitude मुझे मत दिखा पगले,
वरना एक दिन #status की तरह तुझे भी बदल दूंगी!!
 मैं बुरी हूँ तो बुरी ही दही ,
कम से कम शराफत का दिखावा नही करती !!
                next

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »